WhatsApp Status Download Kaise Kare 2023 गैलरी में (नया तरीका)

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
नमस्कार दोस्तों! क्या आप भी जानना चाहते हैं, कि फोन की गैलरी में किसी दूसरे का WhatsApp Status Download Kaise Kare. तो इस लेख में आप व्हाट्सएप्प स्टेटस Photo, Video Download करना सीख जाएंगे। आज व्हाट्सएप्प का उपयोग अधिकतर स्मार्टफोन यूजर्स करते ही हैं। आपने भी अपना WhatsApp अकाउंट बनाया हैं। 

WhatsApp Status Download Kaise Kare
WhatsApp Status Download Kaise Kare 2023


तो आप जानते ही होंगे, कि WhatsApp में हमें स्टेटस लगाने का फीचर दिया है। WhatsApp यूजर्स स्टेट्स में अपने फोटो, वीडियो लगाते हैं। आपने भी व्हाट्सएप्प पर दूसरे का स्टेटस अवश्य देखा होगा। कई बार हमारें दोस्त, फैमिली यादगार पलों के या फिर कुछ ऐसे फोटो, वीडियो को WhatsApp Status पर लगाते हैं। जो हमें बहुत पसंद आते हैं।

हम उन फोटो, वीडियो को अपने व्हाट्सएप्प स्टेटस में लगाना चाहते हैं। या उन फोटो, वीडियो को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते हैं। लेकिन ऑफिसियल WhatsApp में Status Download करने का कोई फीचर नही मिलता हैं। लेकिन ऐसे में भी आप Kisi ka Bhi WhatsApp Status बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

तो चलिए दूसरे का WhatsApp Status Kaise Download Karen जानते हैं।…



WhatsApp Status Download Kaise Kare | व्हाट्सएप्प स्टेटस कैसे डाउनलोड करें


WhatsApp से Status डाउनलोड करने के बहुत से तरीके हैं। लेकिन उनमें से व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने के लिए ऐप वाला तरीका सभी स्मार्टफोन में काम करता हैं। आप इस तरीके से केवल स्टेट्स में लगा Video के साथ Photo भी डाउनलोड कर सकते हैं। तो इसके लिए आगे स्टेप्स को फॉलो करें।


1. सबसे पहले प्लेस्टोर से "Save Video Status for Whatsapp" ऐप्प डाउनलोड करें।



2. अब ऐप्प को ओपन करें और Storage and Media का परमिशन देने के लिए Allow Permission पर क्लिक करें।



3. फिर Allow पर क्लिक करें।



4. अब आपको IMAGES और VIDEOS का ऑप्शन मिलेगा। इसमें से किसी एक पर क्लिक करें।

> IMAGES :- दूसरे का स्टेट्स फ़ोटो डाउनलोड करने के लिए यह ऑप्शन चुनें।

> VIDEOS :- व्हाट्सएप्प स्टेट्स वीडियो डाउनलोड करने के लिए यह ऑप्शन चुनें।



5. इसके बाद जिस भी फ़ोटो या वीडियो को मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते हैं, उसपर कुछ सेकण्ड प्रेस करके सेलेक्ट कर लें। और ऊपर Download आइकॉन पर क्लिक करें।



बस इतना करते ही आपके Mobile की Gallery में वह WhatsApp Status Video और Photo डाउनलोड हो जाएगा। जिसे अब आप अपने व्हाट्सएप्प स्टेटस में लगा सकते हैं।




WhatsApp Status Download करने से जुड़े प्रश्न (FAQs)


WhatsApp स्टेटस डाउनलोड करने वाला App?

व्हाट्सएप्प स्टेटस में लगे फोटो और वीडियो का डाउनलोड करने के सबसे बढ़िया ऐप्प "Save Video Status for Whatsapp" हैं। इस ऐप को डाउनलोड करने का लिंक ऊपर लेख में दिया गया हैं। 


किसी दूसरे का व्हाट्सएप्प स्टेटस कैसे डाउनलोड करें?

आपको किसी दूसरे का व्हाट्सएप्प स्टेटस पसंद आ गया है। तो इसे डाउनलोड करने का लिंक ऊपर लेख में दिया गया है। ऐप्प को डाउनलोड करके ओपन करें। फिर Storage का परमिशन Allow करें। इसके बाद वह फोटो या वीडियो चुने और डाउनलोड पर क्लिक करें। 

ये भी पढ़े:

अपने क्या सीखा [Conclusion]

तो दोस्तों! आशा करता हूँ, अब आप अपने स्मार्टफोन की गैलरी में दूसरे का व्हाट्सएप स्टेटस कैसे डाउनलोड करें या फिर WhatsApp Status Video Kaise Download Kare सीख गए होंगे। आपको यह लेख पसंद आया तो इसे शेयर करें।

2 Comments

  1. Replies
    1. धन्यवाद ❤️, आपको यह लेख पसंद आया, हमें यह जानकर अच्छा लगा, ऐसे ही पोस्ट के लिए इस वेबसाइट पर आते रहिये।

      Delete
Previous Post Next Post