Boyfriend का WhatsApp अपने फोन में कैसे चलाएं 2023 (BF का चैट देखे)

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
नमस्कार दोस्तों! आज आप जानेंगे, Boyfriend Ka Whatsapp Kaise Chalaye Apne Phone Mein. आज का यह पोस्ट उन लड़कियों के बहुत काम आयेगा। जिनका कोई बॉयफ्रेंड यानी BF हैं और वे किसी कारण से अपने बॉयफ्रेंड के WhatsApp को Check करना चाहती हैं। आपका Boyfriend अपने WhatsApp में किन किन लोगों से क्या चैटिंग करता हैं। आप उन चैट को देखना चाहते हैं। 

लेकिन आपको कोई ऐसा तरीका मालूम नही हैं, जिससे आप अपने बॉयफ्रेंड के WhatsApp को अपने फोन देख सकें। तो आप इस लेख में Boyfriend Ka Whatsapp Chat Kaise Dekhe. सीख जाएंगे। इसलिए इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें।

bf ka whatsapp apne mobile me kaise chalaye
Boyfriend Ka WhatsApp Chat Kaise Dekhe 2023

क्या आपका भी कोई Boyfriend हैं। जिसके साथ आप काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन आजकल आपका बॉयफ्रेंड आपके मैसेज का रिप्लाई नही कर रहा हैं। कॉल करने पर उसका Call Busy बताता हैं। आजकल वह आपको इग्नोर कर रहा हैं। ऐसे में आपको अपने बॉयफ्रेंड पर शक हैं। कि उसका चक्कर किसी और लड़की के साथ चल रहा। यानी आपका BF आपको धोखा रहा हैं। ऐसे में आप सच का पता लगाना चाहते हैं। 

या फिर किसी अन्य कारण से Apne Boyfriend Ka WhatsApp Check करना चाहते हैं। अगर आप अपने BF से 1-2 घंटो के लिए उसका मोबाइल मांगेंगी। तो वह कुछ देर के लिए तो अपना Phone आपको दे सकता हैं। लेकिन एक से दो घंटो के लिए कभी नही देगा। ऐसे में व्हाट्सएप्प का एक फीचर हैं। जिसकी सहायता से आप अपने BF का WhatsApp अपने Mobile में चला सकते हैं।

तो चलिए Boyfriend का WhatsApp कैसे चलायें अपने फोन में जानते हैं।


Boyfriend Ka WhatsApp Apne Mobile Me Kaise Chalaye


अपने बॉयफ्रेंड का व्हाट्सएप्प चैट को अपने फोन में देखने के लिए आपको अपने बॉयफ्रेंड के WhatsApp में कुछ सेटिंग्स करनी होगी। इसके लिए आपको 1 से 2 मिनट के लिए अपने BF के Mobile की आवश्यकता पड़ेगी। आप किसी भी बहाने से अपने बॉयफ्रेंड का फोन प्राप्त कर लें। ध्यान रहें, आपके BF के मोबाइल और उसमें WhatsApp अनलॉक होना चाहिए। तो अब अपने फोन में अपने BF का व्हाट्सएप्प चेक करने के लिए आगे का स्टेप्स फॉलो करें।


1. अपने फोन में प्लेस्टोर से Whats Web ऐप को डाउनलोड करें। 👇


2. अब ऐप को ओपन करके Whats Web पर क्लिक कीजिए। 

3. इसके बाद इस ऐप में एक QR Code आयेगा।

4. अब अपने Boyfriend का WhatsApp ओपन करके ऊपर थ्री डॉट पर क्लिक करें।



5. इसके बाद Linked devices का ऑप्शन चुनें।



6. फिर Link a device पर क्लिक करें। जिससे WhatsApp Web स्कैनर चालू होगा।



7. अब ऊपर स्टेप 3 में आपके मोबाइल में जो QR कोड आया था। उसे स्कैन करें।


बस इतना करते ही आपके Boyfriend का WhatsApp आपके फ़ोन में लॉगिन हो जायेगा। अब आप अपने Mobile में BF का व्हाट्सएप्प चेक कर सकते हैं। आपका बॉयफ्रेंड अपने व्हाट्सएप्प से आगे किसी से जो भी चैटिंग करेगा। आप उन चैटिंग को अपने मोबाइल के Whats Web ऐप में देख पाएंगे। ध्यान रहें, ऐसा करते समय आपका और आपके BF के मोबाइल का डेटा कनेक्शन चालू रहना चाहिए।

ये भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post