😭 क्या आपके भी फोन में Tiki App Nahi Chal Raha Hai क्या करें (2023)

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
नमस्कार दोस्तों! आपको भी Tiki App पर Short वीडियो देखना और बनाना पसंद हैं। तो इसके लिए आप अपने स्मार्टफोन में टिकी ऐप का इस्तेमाल करते ही होंगे। आप अपने फोन में बहुत समय से टिकी ऐप चला रहे हैं। लेकिन अब आपके मोबाइल में टिकी ऐप नही चल रहा हैं। ऐसे में आपका प्रश्न हैं, Tiki App Nahi Chal Raha Hai Kya Kare तो आज का यह लेख आपके लिए हैं। क्योंकि इस लेख में टिकी ऐप नही चलने का कारण और अगर इस प्रॉब्लम को ठीक करने का कोई उपाय हैं। तो वह उपाय जानेंगे। इसलिए इस लेख को अंत तक पढ़ें। 

Tiki App Nahi Chal Raha Hai
Tiki App Nahi Chal Raha Hai 2023


Tiki App Nahi Chal Raha Hai | टिकी ऐप नही चल रहा हैं, क्या करें?

आप भी टिकी ऐप पर अपने पसंदीदा क्रिएटर्स के वीडियो देखना पसंद करते हैं। या फिर आप एक Tiki वीडियो Creator हैं। और अपने Tiki अकाउंट पर Short वीडियो शेयर करते हैं। और Tiki App से पैसे कमाते हैं। इसलिए आपने अपने स्मार्टफोन में शॉर्ट वीडियो देखने या बनाने के लिए Tiki App को ओपन किया है। लेकिन आपके फोन में टिकी ऐप नही चल रहा हैं। ऐसे में आपने अपने फोन का इंटरनेट कनेक्शन चेक किया। लेकिन फिर भी टिकी ऐप आपके फोन में नही चल रहा हैं। 

तो दोस्तों, Tiki App नही चलने का कारण यह हैं। कि टिकी ऐप बंद हो गया है। जी हाँ! Tiki App की तरफ से 09 जून 2023 को सभी यूजर्स के लिए "Tiki Official Closure Letter" जारी किया गया था। जिसमें उन्होंने बताया कि 27 जून 2023 को 11:59 PM से टिकी ऐप बंद हो रहा हैं। यानी अब यूजर्स टिकी ऐप का उपयोग नही कर पाएंगे। टिकी के सर्विसेज और फंक्शन बंद होने से, अब आपको Play Store पर भी Tiki App देखने को नही मिलेगा। 

इस तरह, आपके फोन में टिकी ऐप नही चल रहा है। तो अब कोई ऐसा उपाय नही हैं। जिससे आप टिकी ऐप का उपयोग कर सकें। क्योंकि Tiki की तरफ से ऑफिशियली इस एप्लिकेशन को बंद कर दिया हैं। टिकी ऐप के बंद होने के बाद, अगर आप शॉर्ट वीडियो देखने या बनाने के लिए कोई बढ़िया, लॉन्ग टर्म तक चलने वाला प्लेटफॉर्म की तलाश में हैं। तो YouTube Shorts और Instagram Reels आपके लिए बेस्ट विकल्प हैं। 

Kya Tiki App Band Ho Gaya Hai


जी हाँ! टिकी ऐप 27 जून 2023 को 11:59PM से बंद हो गया हैं। 



Post a Comment

Previous Post Next Post