Instagram पर सबसे ज्यादा Like किसके हैं 2023 - Most Liked Photo

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
नमस्कार दोस्तों! क्या आपने भी इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया हैं। यदि हाँ!.. तो आप भी आपने इंस्टा ID फोटो, वीडियो शेयर अवश्य करते होंगे। आपके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स उन फोटो, वीडियो पर कम या ज्यादा लाइक भी करते होंगे। ऐसे में आपके मन मे एक प्रश्न Instagram Par Sabse Jyada Like Kiske Hai. अवश्य आया होगा। 

आप भी जनाना चाहते हैं, कि इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक वाली फोटो कौन सी हैं? तो यह लेख आपके लिए हैं।
 
Instagram Par Sabse Jyada Like Kiske Hai
इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक किसके हैं 2023



Instagram Par Sabse Jyada Like Kiske Hai


इंस्टाग्राम एक पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफार्म हैं। वर्तमान में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) द्वारा FIFA World Cup 2022 जीतने के बाद वर्ल्ड कप को लेकर अपने टीम के साथ सेलिब्रेट करते हुए पोस्ट की हैं। इस पोस्ट पर आज के समय मे 75 Millions यानी लगभग 7 करोड़ 55 लाख Likes हैं। जो कि इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले पोस्ट में नंबर 1 पर आता हैं। इस फोटो को 18 दिसंबर 2022 को लियोनेल मेस्सी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया हैं।

इंस्टाग्राम पर लियोनेल मेस्सी के इंस्टा अकाउंट पर सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाले Post से पहले, इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला पोस्ट एक सुनहरे रंग के अंडे वाली पोस्ट का था। जिसपर वर्तमान समय मे 60 Millions यानी लगभग 6 करोड़ Likes हैं। जो कि इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले पोस्ट की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता हैं। 


इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक वाली फोटो

 
Post Photo of Lionel Messi and his team celebrating after winning the FIFA World Cup 2022
Likes 75 Millions
Comments 2 Millions
Posting Date 18 December 2022
Account Name @leomessi
Account Owner Leonel Messi
Post Link Click Here


ये भी पढ़े:

आपने क्या सीखा [Conclusion]

तो दोस्तों! आप भी इंस्टाग्राम पर सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला पोस्ट (Instagram Most Liked Post) के बारे में जानने के लिए जिज्ञासु थे। तो इस लेख Instagram Par Sabse Jyada Like Kiske Hai समझ गए होंगे। इंस्टाग्राम पर नए नए रिकॉर्ड बनते रहते हैं। आपको यह लेख पसंद आया, तो इंस्टाग्राम, फेसबुक पर अपने दोस्तों, फैमिली के साथ यह लेख शेयर कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post