Instagram Par English Song Kaise Hataye - 100% हिंदी गाना लाएं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
नमस्कार दोस्तों! आज हम जानेंगे, Instagram Par English Song Kaise Hataye. आप भी इंस्टाग्राम चलाते हैं। तो आप जानते ही होंगे, की इंस्टाग्राम पर हमें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में Stories लगाने का फीचर मिलता हैं। जिससे आप इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो पर Hindi, Panjabi, English में पसंदीदा गाना (Song) लगा सकते हैं। आप इंस्टाग्राम पर अपने फोटो में पसंदीदा गाना सर्च करके भी लगा सकते हैं।

लेकिन बहुत से इंस्टा यूजर्स को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की फोटो में लगाने के लिए सिर्फ इंग्लिश गाना मिलता हैं। सर्च करने पर भी हिंदी या पंजाबी सॉन्ग नही आता हैं। आपको भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में यह Instagram English Song Problem आ रहा हैं। तो इस लेख में आप Instagram Par Hindi Song Kaise Laye सीख जाएंगे।

Instagram Par English Song Kaise Hataye
Instagram Par English Song Kaise Hataye 2023



Instagram Par English Song Kaise Hataye

इंस्टाग्राम से इंग्लिश सॉन्ग को हटाने का तरीका बहुत आसान हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको अपने जिस भी इंस्टाग्राम अकाउंट में यह प्रॉब्लम आ रहा है। उस अकाउंट को Instagram ऐप में लॉगिन कर ले। इसके बाद आगे के स्टेप्स को फॉलो करें।

1. इंस्टाग्राम ऐप ओपन करें।

2. अब प्रोफाइल पर क्लिक करें।



3. इसके बाद ऊपर थ्री लाइन पर क्लिक करें।



4. फिर Settings ऑप्शन जाएं।



5. अब Account पर क्लिक करें।



6. इसके बाद नीचे Switch account type पर क्लिक करें।



7. अब Switch to creator account पर क्लिक करें।



8. इसके बाद Switch to a creator account? पॉपअप में Switch पर क्लिक करें।


बस इतना करते ही आपका इंस्टाग्राम क्रिएटर अकाउंट में कन्वर्ट हो जाएगा। अब आपको इंस्टाग्राम Story में हिंदी, पंजाबी आदि भाषा मे सॉन्ग मिल जाएंगे। और आप सर्च करके भी इंस्टा स्टोरी में अपना पसंदीदा सॉन्ग लगा सकते हैं।

ये भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post