Girlfriend ka WhatsApp Apne Phone Me Kaise Chalaye - (2023 ट्रिक)

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
नमस्कार दोस्तों! आज हम जानेंगे, Girlfriend ka Whatsapp Apne Phone Mein Kaise Chalayen. क्या आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड (GF) हैं। जिससे आप व्हाट्सएप्प पर चैटिंग करते हैं। लेकिन आपको ऐसा लगता हैं, कि आपकी गर्लफ्रैंड आपसे कुछ छिपा रही हैं। या फिर ऐसे ही देखना चाहते हैं, की आपकी Girlfriend अपने WhatsApp पर किन किन लोगों से चैटिंग करती हैं।

लेकिन आपको मालूम नही हैं, कि Girlfriend Ka WhatsApp Message Kaise Padhe. तो इस लेख में आप Girlfriend ka Whatsapp Kaise Chalaye Apne Phone Me सीख जाएंगे। इसलिए इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें।

Girlfriend ka WhatsApp Apne Phone Me Kaise Chalaye
Girlfriend ka WhatsApp Apne Phone Me Kaise Chalaye 2023


आप भी अपने स्मार्टफोन में GF का WhatsApp चेक करना चाहते हैं। तो यह लेख Girlfriend Ka Whatsapp Kaise Check Kare आपके बहुत काम आयेगा। दोस्तों, आप भी अपने GF से बहुत प्यार करते हैं। तो आप भी यही चाहते होंगे, की आपकी गर्लफ्रेंड आपके अलावे किसी और लड़के के बारे में ना सोचें। लेकिन आपको अपने Girlfriend की कुछ ऐसी एक्टिविटी को करते देखा हैं। जिससे आपको लगता कि वह आपको धोखा दे रही हैं। 

आपकी गर्लफ्रैंड व्हाट्सएप्प, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर Online होते हुए भी आपके Messages का Reply नही दे रही हैं। या फिर कॉल करने पर उसका कॉल Busy बताता हैं। ऐसे में आपको अपने गर्लफ्रैंड पर शक हैं। इसलिए आप सच्चाई जानने के लिए, अपने Girlfriend का WhatsApp Hack करके उसके सभी व्हाट्सएप्प मैसेजेस को अपने Mobile में पढ़ना चाहते हैं। 

तो चलिये अपने फोन में GF ka WhatsApp Chat Kaise Dekhe जानते हैं।….



 🔎Table Of Contents




 

Girlfriend Ka WhatsApp Kaise Chalaye Apne Phone Me


आप इस लेख में बताएं गए तरीकों से आप अपने Girlfriend का WhatsApp आसानी से Apne Mobile में चला सकते हैं। उसके व्हाट्सएप्प चैट्स के मैसेज को पढ़ने के साथ साथ। उसके मोबाइल में सेव मोबाइल नंबर से बने व्हाट्सएप्प Contact को भी देख सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 1 से 2 मिनट के लिए अपने GF के मोबाइल का जरूरत पड़ेगा। 

अगर आपकी गर्लफ्रेंड ने अपने व्हाट्सएप्प में Lock लगाया हैं। तो यह लॉक ओपन होना चाहिए। आप किसी भी बहाने से अपने गर्लफ्रेंड के मोबाइल को Unlocked व्हाट्सएप्प के साथ कुछ समय के लिए प्राप्त कर लेते हैं। तो कुछ सेटिंग्स करके उसके व्हाट्सएप्प को कुछ लिमिट तक कंट्रोल कर सकते हैं।



Girlfriend ka Whatsapp Apne Phone Mein Kaise Chalayen


व्हाट्सएप्प में Linked Devices का फीचर मिलता है। जिसकी मदत से आप किसी फोन में लॉगिन व्हाट्सएप्प अकाउंट को दूसरे मोबाइल, Computer या Laptop में चला सकते हैं। तो इस तरीके से GF का व्हाट्सएप्प मैसेज अपने मोबाइल में देखने के लिए आगे के स्टेप्स फॉलो करें।


1. अपने मोबाइल में Chrome Browser ओपन करके ऊपर थ्री डॉट पर क्लिक करें।



2. अब Desktop site पर क्लिक करके इनेबल करें।



3. इसके बाद ब्राउजर में web.whatsapp.com सर्च करें। यहाँ आपको एक QR कोड दिखेगा।
Note:- अगर आप ब्रॉउजर मे Desktop site को इनेबल किए बिना ही web.whatsapp.com सर्च करेंगे। तो व्हाट्सएप्प वेब का QR Code नही आयेगा। इसलिए डेस्कटॉप साइट को इनेबल करके ही व्हाट्सएप्प वेब को ओपन करें।



4. अब अपने Girlfriend का WhatsApp ओपन करके ऊपर थ्री डॉट पर क्लिक करें।



5. फिर Linked devices पर क्लिक करें।



6. अब Link a device बटन पर क्लिक करें।



7. इसके बाद आपके GF के व्हाट्सएप्प में स्कैनर चालू होगा। इससे ऊपर स्टेप 3 में आपके मोबाइल के ब्राउज़र में जो QR कोड आया था, उसे Scan करें।


बस इतना करते ही आपके गर्लफ्रैंड का व्हाट्सएप्प आपके स्मार्टफोन के क्रोम ब्राउजर में Login हो जायेगा। जिसमे अब आप अपने गर्लफ्रेंड के सभी WhatsApp Chat Messages को देख और पढ़ सकते हैं। आपकी GF whatsApp पर जिससे भी चैटिंग करेंगी। उसकी चैट को आप अपने फोन देख पाएंगे। 

एक बार अपने गर्लफ्रेंड को अपने Phone के क्रोम ब्राउजर में लॉगिन करने के बाद, अगर आप अपने फोन में क्रोम ब्राउजर को बंद कर देते हैं। तो दोबारा से GF का WhatsApp देखने के लिए Browser में Desktop site इनेबल करके सिर्फ web.whatsapp.com सर्च करें। बस इतना करते ही आपके GF का व्हाट्सएप्प दिखाई देने लगेगा।




Girlfriend Ka WhatsApp Apne Phone Mein Kaise Chalayen App


आपको ऊपर लेख में ब्रॉउजर में अपने Girlfriend का WhatsApp चलाने का तरीका बताया हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्रॉउजर में Desktop site इनेबल करके web.whatsapp.com सर्च करना पड़ता हैं। तब जाकर आपको अपने GF के व्हाट्सएप्प को लॉगिन करने का QR कोड मिलता हैं। जिसे अपने गर्लफ्रेंड के WhatsApp से स्कैन करके लॉगिन करते हैं। और व्हाट्सएप्प का वेब वर्शन में उपयोग करते हैं। जो कि सही और सुरक्षित तरीका है। 

लेकिन अगर आपको इतना प्रक्रिया करना झंझट लगता हैं। तो प्लेस्टोर पर आपको बहुत से WhatsApp Web Scanner App मिलेंगे। जिसे अपने फोन में डाउनलोड करके, उसमें आप अपने GF के WhatsApp को चला सकते हैं। लेकिन इन App को उपयोग करने पर आपको बीच बीच मे बहुत ऐड देखने पड़ेंगे। जिससे आप परेशान हो जाओगे। लेकिन ब्रॉउजर वाला तरीका में आपको कोई ऐड देखने को नही मिलता हैं। 



GF Ka WhatsApp Chat Kaise Dekhe


आप फिर भी इन ऐप में Apne GF का WhatsApp चलाना चाहते हैं। तो यहाँ नीचे दिए गए लिंक से Girlfriend Ka Whatsapp Hack Karne Ka App डाउनलोड करें। इसके बाद आगे के स्टेप्स को फॉलो करें। 👇


1. सबसे पहले अपने फोन में प्लेस्टोर से Whats Web Scanner ऐप को डाउनलोड करें।

2. अब ऐप को ओपन करके ऊपर Whats Web पर क्लिक करें। 

3. इसके बाद आपके सामने एक QR Code आएगा। 

4. अब QR कोड को स्कैन करने के लिए अपने Girlfriend के WhatsApp में को ओपन करके ऊपर थ्री डॉट पर क्लिक करें।

5. फिर Linked devices का ऑप्शन चुनें।

6. इसके बाद Link a device पर क्लिक करके ऊपर स्टेप 3 में जो QR Code आया था। उसे स्कैन करें।

बस आपका काम हो गया। यानी आपके GF का व्हाट्सएप्प इस ऐप में Login हो गया। अब आप इसमें अपने गर्लफ्रेंड के WhatsApp SMS को अपने फोन में आसानी से पढ़ सकते हैं। लेकिन इस ऐप में आपको ऐड बहुत दिखाई देगा। जिसे आपको बार बार Skip पड़ेगा। 



GF का WhatsApp अपने Mobile में चलाने से जुड़े प्रश्न (FAQs)


GF का WhatsApp मैसेज कैसे पढ़ें?

आप किसी कारण से अपने गर्लफ्रेंड का WhatsApp Chat Message अपने मोबाइल में देखना और पढ़ना चाहते हैं। तो व्हाट्सएप्प के Linked devices फीचर की मदत से यह करना संभव है। इसके लिए आप अपने मोबाइल के क्रोम ब्रॉउजर में ऊपर थ्री डॉट पर क्लिक करें। फिर Desktop site को इनेबल करें। अब ब्रॉउजर में web.whatsapp.com सर्च करें। इसके बाद व्हाट्सएप्प वेब पेज में एक QR कोड दिखाई देगा। प्रक्रिया थोड़ी लंबी हैं, इसलिए इसके आगे के स्टेप्स को आप ऊपर लेख में देख सकते हैं। 


Girlfriend का WhatsApp अपने फोन में चलाने वाला App?

आप भी अपने GF का WhatsApp अपने मोबाइल में चलाना चाहते हैं। यानी GF ka WhatsApp Track करना चाहते हैं। तो इसके लिए आप प्लेस्टोर से या ऊपर  लेख में दिए गए लिंक से Whats Web Scanner App का Download कर सकते हैं। 

ये भी पढ़े:

आपने क्या सीखा [Conclusion]

तो दोस्तों! आशा करता हूँ, आज के लेख में आप Apne Phone Me Girlfriend ka WhatsApp Kaise Chalaye सीख गए होंगे। आप ऊपर लेख में बताएं गए किसी भी तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड का WhatsApp अपने फोन में चेक कर सकते हैं। ध्यान रहें, अगर आपके GF को WhatsApp Web वाला तरीका मालूम होगा। और उसने कभी भी अपने व्हाट्सएप्प के Linked devices सेटिंग्स में अपने व्हाट्सएप्प को किसी अन्य डिवाइस में लॉगिन देख लिया। 

तो वह इसे Logout कर सकती हैं। जिससे लॉगआउट होने के कारण आप ब्रॉउजर में या App में अपने Girlfriend के WhatsApp को नही देख पाएंगे। बाकी आपको आज का यह लेख Apni GF Ka WhatsApp Kaise Dekhe पसंद आया, तो इसे शेयर अवश्य करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post